पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:मालिक के डेढ़ लाख रुपए लेकर भागा ड्राइवर अरेस्ट, आरोपी सुल्तानपुर का रहने वाला

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से मालिक के डेढ़ लाख रुपए लेकर फरार ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया गया। इसे हिसार रोड रोहतक स्थित एक धर्मशाला से पकड़ा गया। आरोपी के पास से 1.42 हजार रुपए बरामद हो गए हैं, जबकि आठ हजार रुपए उसने शराब, कपड़े और जूते खरीदने में खर्च कर दिए। डीसीपी रेलवे हरेन्द्र कुमार ने बताया आरोपी का नाम संजय पाठक (32) है। वह मूलरुप से सुलतानपुर यूपी का रहने वाला है।

22 अक्टूबर को इस मामले में पीसीआर कॉल के जरिए सूचना मिली थी, जिसमें पीड़ित अरविंद कुमार ने बताया वह ड्राई फ्रूट खरीदने के लिए खारी बावली आया था। उसने ड्राइवर संजय पाठक से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पार्किंग में गाड़ी लगाने के लिए कहा और खुद शॉपिंग के लिए चले गए। वह वापस लौटे तो गाड़ी की चाबी पार्किंग अटेंडेंट के पास मिली। लेकिन ड्राइवर और डेढ़ लाख रुपए गायब थे। इस बाबत मिली शिकायत पर पुलिस ने धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें