पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:नशे में विवाद, आरोपी ने साथी को पत्थर से मारा

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीसीटीवी की मदद से आरोपी को इलाके से ही किया गिरफ्तार

मंगोलपुरी इलाके में नशे में हुए विवाद में दोस्त ने अपने साथी की पत्थर से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान विकास के रुप में हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्जकर कुछ ही घंटों में मामले को सुलझा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान हिमांशु उर्फ गोलू के रुप में हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक विकास मंगोलपुरी इलाके में परिवार के साथ रहता था।

गत मंगलवार को पुलिस को मंगोलपुरी डीएसआईडीसी पार्क नाले के पास के अज्ञात शव मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची शव पर जगह-जगह चोट के निशान थे। पुलिस को शुरुआती जांच में ही ह्त्या का मामला लग रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू तो उसे मौके के पास से एक सीसीटीवी फुटेज मिली। जिसमें एक शख्स मृतक को गोदी में उठाकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। जांच के बाद मृतक की उसकी पहचान मंगोल पूरी के रहने वाले 18 वर्षीय विकास के रूप में हुई। पुलिस ने इसके नजदीकी मित्रों के बारे में पूछताछ की तो उसके के नजदीकी मित्र हिमांशु उर्फ गोलू के बारे में पता चला। पूछताछ में पता चला मृतक विकास और हिमांशु ने गत रात को एक साथ शराब पी थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें