पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:एसी की गर्म हवा के पीछे बुजुर्ग की हत्या, दूसरी मंजिल से नीचे फेंका

नई दिल्ली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गली में लगे एसी की गर्म हवा जाती थी मृतक के घर

फर्श बाजार में एयर कंडीशनर की गर्म हवा के पीछे हुए विवाद में बुजुर्ग की जान चली गई। दो पड़ोसियों के बीच झगड़ा इतना बढ़ा कि बुजुर्ग को दूसरी मंजिल से लटकाकर नीचे ही फेंक दिया गया। मृतक की पहचान साठ वर्षीय धर्मपाल के तौर पर हुई। उनके दोनों बेटे भी इस झगड़े में जख्मी हो गए। पुलिस ने इस केस में एक मुख्य आरोपी धर्मेंद्र को अरेस्ट कर लिया है। यह घटना मंगलवार की है। आरोपी और पीड़ित परिवार के बीच चार साल से एसी के पीछे विवाद चल रहा था। आरोपी ने जो एसी गली में लगा रखा था, उसकी गर्म हवा पीड़ित के घर जाती थी।

पुलिस ने बताया राज मिस्त्री का काम करने वाले बुजुर्ग धर्मपाल न्यू संजय अमर कॉलोनी में परिवार के साथ रहते थे। इनके घर के सामने आरोपी का परिवार रहता है। मृतक बुजुर्ग धर्मपाल की बेटी प्रीति ने बताया चार साल पहले धर्मेंद्र ने भूतल पर एसी लगाया। जिसकी गर्म हवा उनके घर में जाती थी। करीब सप्ताहभर पहले उनके भाई बाबूलाल ने भी एसी लगवा लिया। अब उसकी गर्म हवा आरोपी धर्मेंद्र के घर जाने लगी थी।

लंबे समय से चला आ रहा एसी की गर्म हवा को लेकर विवाद तनातनी में बदल गया। मंगलवार को बाबू लाल के नौ साल के बेटे ने धर्मेंद्र के घर के बाहर पानी डाल दिया। धर्मेंद्र की पत्नी ने गाली गलौच शुरु कर दी। इस बात का बाबू और उसके पिता ने विरोध किया। धर्मेंद्र ने कहीं फोन कर लड़के बुला लिए। जिनके साथ मिल आरोपी ने मृतक के घर हमला कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें