पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जेएनयू छात्र संघ ने जताई आपत्ति:जेएनयू में सत्र 20-21 के लिए 5 -8 अक्टूबर से प्रवेश परीक्षा

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू ) में कोरोना गाइडलाइन के तहत शैक्षणिक सत्र 2020-21 में दाखिले के लिए 5-8 अक्टूबर के बीच प्रवेश परीक्षा होगी। जेएनयू में प्रवेश के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए)ने परीक्षा के लिए डेट और टाइम-टेबल जारी कर दिया है। जेएनयू में एडमिशन के इच्छुक छात्र नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

वहीं कंप्यूटर आधारित परीक्षा में बहु-विकल्पीय प्रश्न पर आधारित होगी और यह परीक्षा दो शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। इस परीक्षा का पहला शिफ्ट सुबह 9 बजे से 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर 3 बजे से शाम 6 बजे तक होगा। दूसरी तरफ जेएनयू छात्र संघ ने एनटीए द्वारा परीक्षा के लिए जारी डेट में परेशानी होने की बात कहते हुए डेट बदलने के लिए पत्र लिखा है। जेएनयू छात्र संघ का कहना है कि जिस दौरान एनटीए जेएनयू प्रवेश परीक्षा का डेट व टाइम टेबल जारी की है उसी दौरान छात्रों की नेट और विश्वविद्यालयों की परीक्षा भी हो रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें