पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस चैकिंग में पकड़े गए अपराधी:जेल से बाहर निकलने के बाद भी नहीं सुधरे, पुलिस चैकिंग में पकड़े गए दो बदमाश

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को इनके पास चोरी की स्कूटी और चाकू बरामद हुआ, गुलाबी बाग इलाके का मामला। - Dainik Bhaskar
पुलिस को इनके पास चोरी की स्कूटी और चाकू बरामद हुआ, गुलाबी बाग इलाके का मामला।

लॉकडाउन के वक्त चोरी की स्कूटी पर सवार दो बदमाशों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इनमें एक आरोपी सदर बाजार थाने का हिस्ट्रीशीटर है। वह पिछले महीने ही जेल से छूटकर बाहर आया था। पुलिस ने इनके पास से एक चोरी की स्कूटी और चाकू बरामद किया है।

डीसीपी नार्थ डिस्ट्रिक एंटो अल्फोंस ने बताया 18 अप्रैल को प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस पीकेट लगाकर चैकिंग कर रही थी। रात करीब पौने बारह बजे स्कूटी सवार दो युवकों को पुलिस ने आते देख रुकवा लिया। पुलिस को देखते ही वे घबरा गए और पूछताछ करने पर इतनी रात घूमने को लेकर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। तलाशी लेने पर इनके पास से एक ट्रिगर चाकू मिला। पुलिस ने स्कूटी का पुलिस रिकॉर्ड चैक किया, जिसमें पता चला वह गुलाबी बाग इलाके से ही चुराई गई थी।

इसके बाद पलिस ने सद्दाम और सुमेर को अरेस्ट कर लिया। आर्म्स एक्ट के तहत इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई। आरोपी सुमेर के ऊपर आठ आपराधिक मामले दर्ज मिले हैं। वह झपटमारी, आर्म्स एक्ट जैसे केस में शामिल रहा है। पिछले महीने ही वह जेल से छूटकर बाहर आया था। सद्दाम पर भी चार केस दर्ज हैं। वह पिछले साल दिसम्बर में जेल से बाहर आया था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें