पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फर्जीवाड़ा:बादली में नकली सर्फ एक्सल के पाउच बनाने वाली फैक्ट्री सील

नई दिल्ली24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अगर आप सर्फ एक्सल के पाउच खरीद रहे हैं तो जरा सावधान हो जाइए। हो सकता है कि जो पाउच खरीदे हैं वो नकली तो नहीं हैं। आउटर नॉर्थ की डीआईयू शाखा ने कंपनी के अधिकारियों के साथ मिलकर एक मकान में छापेमारी कर नकली सामान बनाने की फैक्ट्री को सील किया है। पुलिस ने लाखों रुपए का नकली सामान जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक हिन्दुस्तान यूनिलिवर लिमिटेड की शाखा के अधिकारी भुवन चन्द्र शर्मा ने समयपुर बादली थाने में केस दर्ज कराया।

केस को डीआईयू को सौंपा गया। बुधवार दोपहर 12.40 बजे सब-इंस्पेक्टर रामदेव की टीम ने गढ़ी गली नंबर-5 पहुंचे। ग्राउंड फ्लोर पर चल रही फैक्ट्री पर छापेमारी की। मालिक और लेबर मौके पर से फरार हो गई। मकान मालिक अरविंद कुमार राणा से पता चला कि अलीपुर के रहने वाले जितेन्द्र को उसने 17 हजार रुपए प्रति महीने किराए पर मकान दे रखा है। मकान से छोटे-बड़े सर्फ एक्सल के करीब 21 हजार पाउच जब्त किए। जिनकी पैकिंग देखने में बिल्कुल असली लग रही थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें