पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:बुराड़ी में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध पर पिता की क्रिकेट बैट से पीटकर हत्या

दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बुराड़ी इलाके में देर रात झगड़े के दौरान एक शख्स की क्रिकेट बैट से हमला कर हत्या कर दी गयी। बुजुर्ग की पहचान कुलदीप कात्याल (68) के तौर पर हुई। बुजुर्ग की बेटी दामाद का झगड़ा पड़ोसी से हुआ था, जिसका पता चलने पर बुजुर्ग वहाँ गए थे।

पुलिस को शुरू में कुत्ते के पीछे हुए झगड़े की सूचना मिली थी। बाद में बुजुर्ग की बेटी ने छेड़छाड़ का इल्जाम लगाया। मामले की जांच कर रही पुलिस का कहना है इस महिला की और से कभी पूर्व में छेड़छाड़ या किसी के द्वारा पीछा या परेशान करने की कोई शिकायत नहीं दी गयी थी। अब इस बिंदु पर भी पुलिस तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है। फिलहाल, इस केस में पुलिस ने दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है। उनकी पहचान वकुल और दीपक के तौर पर हुई। दोनों रिश्ते में चाचा भतीजे हैं।

कुत्ते को गली में छोड़ने को लेकर हुआ था विवाद : पड़ोसी
दूसरी ओर आस पड़ोस में रहने वाले लोगों ने पुलिस को जानकारी दी महिला अपना कुत्ता गली में खुला छोड़ देती थी, इस कारण लोगों को परेशानी होती थी। झगड़ा इसी बात को लेकर शुरू हुआ था। बुधवार को कुत्ते की वजह से ही झगड़ा हुआ। पुलिस ने बताया कुलदीप साथ संत नगर बुराड़ी में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी, दो बेटे पवन और अंशु और दो बेटियां हैं। उनकी एक बेटी परिवार के साथ वहीं पास ही रहती है। कुलदीप और उनका बेटा संत नगर में मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान चलाते थे। बुधवार रात करीब 11.45 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी उनका 17 वर्षीय नाती दौड़ता हुआ आया। जिसने बताया उसकी मम्मी-पापा का पड़ोसी से झगड़ा हो गया है।

बेटी नेे लगाया इल्ज़ाम, डेढ़ साल से छेड़छाड़ कर रहा था पड़ोसी वकुल
बुजुर्ग की बेटी ने आरोप लगाया है पड़ोसी वकुल करीब डेढ़ साल से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। वह उसे देख अश्लील फब्तियां कसता था। बीती रात भी यही हुआ। मंदिर से घर लौटते समय महिला को देख आरोपी ने शराब के नशे में उसके घर के पास पहुंच अश्लील हरकत की। विरोध करने पर गाली गलौच की। इसके बाद झगड़ा बढ़ गया। महिला के परिवार में पति, 17 साल का बेटा व 13 साल की बेटी है। पति सदर बाजार में दुकान करता है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें