पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:लोधी रोड में महिला कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या, हेड कांस्टेबल पति पर शक

नई दिल्ली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ दिल्ली के लोधी रोड इलाके में दिनदहाड़े एक महिला कांस्टेबल की हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह उसका शव थाने से चंद कदमों की दूरी पर खड़ी एक कार के अंदर मिला। उसके सिर पर चोट के निशान मिले हैं, जो संकेत हैं कि उसकी हत्या गोली मारकर की गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया। कांस्टेबल की पहचान रेणू मलिक (33) के तौर पर हुई। लॉकडाउन के बीच हुई इस वारदात के बाद से स्पेशल सेल में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज फरार है। वह महिला का पति है।

हेड कांस्टेबल मनोज ने रेणु से 2010  में शादी की थी। मनोज की पहली पत्नी से एक बेटी है, जो उसके मां-बाप के साथ गांव में रहती है। डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया मंगलवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे लोधी रोड इलाके में कार के अंदर महिला का शव होने की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया शव ड्राइवर की बगल वाली सीट पर था। जिसके सिर पर चोट का निशान था। कार की चॉबी भी लगी मिली।

जांच में महिला की पहचान पुलिस कांस्टेबल के तौर पर हुई। वह आउटर नार्थ डिस्ट्रिक कोरोना सेल में तैनात थी। ऐसा लग रहा है महिला कांस्टेबल की मौत गोली लगने की वजह से हुई, हालांकि मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम होने के बाद ही साफ होगा। डीसीपी ने कहा अभी शक के दायरे में स्पेशल सेल लोधी रोड ऑफिस में तैनात हेड कांस्टेबल मनोज है। उसके मिल जाने के बाद पूरी स्थिति साफ होगी। पुलिस सूत्राें के मुताबिक मनोज कोटला मुबारक पुर क्षेत्र के वजीर नगर इलाके में किराए के मकान में रहता है।

वह कांस्टेबल रेणू को अपनी पत्नी होने का दावा करता था। पहले रेणू भी यहीं पर रहती थी लेकिन बीते पांच छह महीने से वह अलग रह रही थी। महिला कांस्टेबल मूलरूप से मुजफफरनगर यूपी की रहने वाली थी। जानकारी मिली है मनोज सोमवार को ड्यूटी पर आया था। देर रात करीब दो बजे वह दोस्त की रिट्ज कार मांगकर ले गया था। यह कार विवेक उर्फ विकास की है। मनोज का परिवार मेरठ यूपी में रहता है। उसका पत्नी से तलाक हो चुका है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें