पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:गोली मारने की धमकी देकर कर्मचारी से लूटपाट करने वाले पांच गिरफ्तार

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेगमपुर थाना इलाके में मंगलवार को हुई थी लूट
  • पुलिस ने आरोपियों के पास से 1 पिस्टल, 4 कारतूस व लूटी हुई रकम बरामद की है

बेगमपुर थाना पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारने की धमकी देकर लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने गत मंगलवार की रात एक्सपोर्ट कंपनी के कर्मचारी की कार के शीशे पिस्टल की बट से तोड़ दिए थे। फिर कर्मचारी को गोली मारने की धमकी देकर 65 हजार रुपए लूट लिए थे।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान दलीप, अनिल, नीरज, नवीन और राहुल के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल, 4 कारतूस और लूट की रकम बरामद कर ली है। राहुल और नवीन दोनों सगे भाई हैं। नवीन और राहुल ही वारदात के मुख्य मुखबिर थे।

डीसीपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने बताया कि गत मंगलवार की रात को सेक्टर-23 इलाके में विकास कुमार नामक व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की थी। बेगमपुर पुलिस ने मामला दर्ज किया। एसएचओ जय भगवान की देखरेख में पुलिस टीम ने आरोपियों को तलाशने के लिए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

दर्जनभर संदिग्धों से भी पूछताछ की। पुलिस ने पीडि़त और उसके साथी से भी पूछताछ की। उनके मोबाइल फोन की जब कॉल डिटेल और सीडीआर निकाली गई। नवीन नामक कर्मचारी ने उस वक्त कुछ कॉल डिटेल कर रखी थी। जिसमें नवीन से पूछताछ की।

झगड़े का बदला लेने के लिए कर दी युवक की हत्या

जहांगीर पुरी इलाके में बीती रात युवक का धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को अंजाम उसी के परिचित युवकों ने दिया। यह वारदात करीब दो सप्ताह पहले शराब पीते समय हुए झगड़े का बदला लेने का नतीजा है। मृतक की पहचान फैजान (22) के तौर पर हुई।

वह रिक्शा रिपेयरिंग का काम करता था। मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया फैजान परिवार के साथ जहांगीर पुरी एरिया में रहता था। बीती रात वह रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा हुआ था, तभी वहां चार युवक आ गए। उन युवकों ने दुकान में घुसकर धारदार हथियार से वार कर गला रेत दिया।

इसके बाद आरोपी फरार हो गए। मामले की सूचना पर अचेत हालत में घायल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जांच के दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में जानकारी मिली, जिसके बाद उन्हें इलाके से ही दबोच लिया गया। पुलिस मामले में उनसे पूछताछ कर रही है। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपियों की कुछ दिनों पहले फैजान से झगड़ा हो गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें