पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाश:ओला कैब चालक से लूटपाट करने वाले तीन बदमाश समेत पांच अरेस्ट

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि बीते रविवार की शाम 4 बजे केएन काटजू मार्ग इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों एक कैब चालक संजय कुमार से उसका फोन लूट लिया था। - Dainik Bhaskar
डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि बीते रविवार की शाम 4 बजे केएन काटजू मार्ग इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों एक कैब चालक संजय कुमार से उसका फोन लूट लिया था।
  • आरोपियों के पास से 6 दोपहिया वाहन, 7 मोबाइल व 2 चाकू बरामद किए हैं

केएन काटजू मार्ग इलाके में चाकू मारने की धमकी देकर ओला कैब चालक से लूटपाट करने वाले 3 बदमाशों समेत 5 को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुमीत उर्फ गौरव, रवि उर्फ गांजा, तेजपाल उर्फ बगगी, बिट्टू उर्फ लाला और अमर सिंह के रुप में हुई है। तेजपाल केएन काटजू मार्ग पुलिस का घोषित बदमाश है। जबकि, बिट्टू उर्फ लाला और अमर सिंह लूट का सामान खरीदा करते थे। आरोपियों के कब्जे से आधा दर्जन दोपहिया वाहन, 7 लूटे मोबाइल फोन और 2 चाकू बरामद किये हैं। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद 16 वारदातों का खुलासा हुआ है।

डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि बीते रविवार की शाम 4 बजे केएन काटजू मार्ग इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों एक कैब चालक संजय कुमार से उसका फोन लूट लिया था। इलाके में गश्त कर रहे बीट अफसर बाबू लाल ने एक आरोपी सुमीत उर्फ गौरव को पब्लिक की सहायता से दबोच लिया था। जबकि उसका साथी फरार हो गया था।

मौके पर से बरामद स्कूटी नॉर्थ रोहिणी इलाके से चोरी की गई थी। आरोपी के बाकी साथियों को पकडऩे के लिए एसएचओ बलिहार सिंह की देखरेख में पुलिस टीम को जिम्मा सौंपा गया। पुलिस टीम ने आरोपी से पूछताछ करने पर बाकी चार आरोपियों को भी अलग अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें