पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ये गलत बात है...:सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करते दिखे एलएनजेपी अस्पताल के पूर्व और नए निदेशक

नई दिल्ली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नई जिम्मेदारी संभाली...लेकिन गाइडलाइन भूले
  • सिर्फ पांच लोगों ने पहना मास्क

(शेखर घोष) जिन लोगों पर कोरोना का संक्रमण रोकने की जिम्मेदारी है, उन्हीं डॉक्टरों ने सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं किया। शुक्रवार को ऐसी तस्वीर सामने आई जिसमें एलएनजेपी अस्पताल के पूर्व निदेशक डॉ. जेसी पासी और नए निदेशक डॉ. सुरेश कुमार कोविड हॉस्पिटल एलएनजेपी में  17 डॉक्टरों व पैरामेडिकल टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

तस्वीर से साफ है कि सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई गई हैं। हैरत की बात यह है कि इसमें केवल 5 लोग मास्क पहने नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फोटो उम्र को लेकर हटाए गए डॉ. पासी को केन्द्र के द्वारा हटाए जाने के बाद डॉ. सुरेश के निदेशक बनने के सेलिब्रेशन के अवसर पर ली गई है। जबकि कोरोना को देखते हुए दिल्ली सरकार ने ऐसे किसी भी पार्टी करने को लेकर रोक लगा रखी है।  केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार जो डॉक्टर या पैरामेडिकल स्टाफ कोविड वार्ड, कोविड मरीजों का इस्तेमाल करते हैं वो बिना मास्क के कैंटिंन, होस्टल, तक नहीं जा सकते। उन्हें हर समय मास्क पहनना अनिवार्य है। इस बारे में डॉ. जेसी पासी, डॉ. सुरेश से मास्क नहीं पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन नहीं करने सहित कई आरोपों पर बातचीत करने का प्रयास किया, उन्हें एसएमएस किया पर उन्होंने जबाब नहीं दिया। डॉ. सुरेश ने नई जिम्मेदारी तो संभाल ली है लेकिन लगता है गाइडलाइन भूल गए हैं। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें