पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड़:पश्चिम दिल्ली में भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष ने की खुदकुशी

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पश्चिम दिल्ली में भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह का शव सोमवार की शाम सुभाष नगर के झील वाले में पार्क में ग्रिल से लटका मिला। शुरुआती जांच में पुलिस इस घटना को खुदकुशी मानकर चल रही है। 58 साल के मृतक पेशे से वकील थे। पुलिस ने सूचना मिलने पर शव पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया। हालांकि पुलिस को मामले में अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक गुरविंदर सिंह फतेह नगर के ब्लॉक हरीनगर में रहते थे। सोमवार शाम 6 बजे के आसपास झील वाला पार्क में घूम रहे लोगो ने पुलिस को इस घटना को जानकारी दी थी। पुलिस को वह फंदे से लटके मिले। मृतक की पहचान उन्हीं के बेटे ने की।

मामले में पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। मृतक के दो बेटे है, जिनमें एक तीस हजारी कोर्ट में वकील है तो दूसरा प्राइवेट जॉब करता है। पुलिस को जांच में पता चला है कल उनका किसी बात को लेकर परिवार में विवाद हो गया था, जिसके बाद उन्होंने यह कदम उठाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें