पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:रेहड़ी न लौटाने पर डंडे से पीटकर की थी हत्या, चार आरोपी अरेस्ट

दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तुगलकाबाद इलाके में जंगल के अंदर बोरी में मिली लाश के मामले का राजफाश हो गया है। हत्या के इस केस में पुलिस ने एक बुजुर्ग समेत 4 लोगों को अरेस्ट किया है। गोविन्दपुरी थाना इलाके में एक युवक की डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। बाद में शव को तुगलकाबाद किले के पास बोरी में बंदकर फेंक दिया था। आरोपियों की पहचान 28 साल के कौशल, 60 वर्षीय रामजी, 45 वर्षीय भागीरथ और 47 वर्षीय गौतम के तौर पर हुई। डीसीपी साउथ-ईस्ट जिला आरपी मीणा ने बताया कि गत 6 अगस्त को तुगलकाबाद किले के पास जंगल में बोरी में बंद एक युवक की सड़ी-गली अवस्था में लाश मिली। उसकी पहचान झींका (35) के तौर पर की गई। मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया।

जांच के दौरान शव के पास एक डंडा मिला। इस डंडे के एक छोर को पेंसिल की तरह से छीला गया था, जो आम तौर पर सफाईकर्मी छीला करते हैं। पुलिस ने इलाके में रहने वाले सफाईकर्मियों और निगम कर्मचारियों समेत 50 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की, जिसके बाद चारों आरोपियों की पहचान कर उन्हें अरेस्ट किया। आरोपियों ने बताया वे सभी मृतक के साथ शराब पीते थे। घटना 3-4 अगस्त की रात की रात की है, जब मृतक झींका ने रामजी से एक रेहड़ी लेकर नशे की हालत में किसी को दे दी। बार-बार मांगने पर भी वह रेहड़ी नहीं लौटा रहा था। जिसके बाद उन्होंने उसे डंडे से पीटकर मार डाला।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें