कार्रवाई / ड्रग्स सप्लायर के खिलाफ मामला दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर चार पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

X

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

दिल्ली. नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने महिला सहित दो ड्रग्स सप्लायर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने में लापरवाही बरतने पर 4 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस ने एक महिला समेत दो ड्रग्स सप्लायर को लाखों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया था। लेकिन मुकदमा दर्जकरने में लापरवाही बरती नजर आई। इसकी सूचना आला अधिकारियों तक पहुंची तो डीसीपी ने चार पुलिसकर्मियों को  लाइन हाजिर कर दिया।

दरअसल नरेला औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस ने एक महिला समेत दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया था। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने 100 ग्राम मादक पदार्थ स्मैक बरामद किया है। पकड़े गए तस्कर की पहचान मोहम्मद मजहर और महिला उम्र सलमा, बदला हुआ नाम (30) के रुप में हुई है। पुलिस ने व ऑटो भी जब्त कर लिया है, जिसमें सवार होकर दोनों आरोपी आए थे।  डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि नरेला औद्योगिक क्षेत्र थाने में तैनात एएसआई हेमंत को सूचना मिली थी कि तस्कर ऑटो में मादक पदार्थ लेकर आने वाले हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस ने एक ऑटो को संदेह के घेरे में लेते हुए रोका। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को एक महिला अंदर बैठी हुई मिली। वही गिरफ्तार किया गया मोहम्मद मजहर फरार होने की कोशिश कर रहा था। लेकिन पुलिस ने उसे भी दबोच लिया। इनसे पूछताछ पर पता चला कि यह दोनों इलाके में ड्रग्स की तस्करी करते थे। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों ने बवाना में किसी एक शख्स से यह मादक पदार्थ खरीदी थी आप यह झुग्गी बस्ती में बेचने के फिराक में थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना