पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोखेबाज दोस्त:दोस्त निकला दगाबाज, लुटवाया घर, 6 अरेस्ट

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरी की ज्वेलरी को गिरवी रख उठाया कैश और फिर बांट ली आपस में रकम

नेबसराय इलाके में एक घर के अंदर हुई सेंधमारी के मामले से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है। इस केस में छह आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, जिनमें एक पीड़ित का ही बचपन का दोस्त है। वही, चोरी की इस घटना का मास्टरमाइंड भी है। घर से चुराई गई ज्वेलरी को मुथूट फाइनेंस कंपनी में गिरवी रख पांच लाख से ज्यादा की रकम उठाई गई, जो आपस में इन्होंने बांट ली।

आरोपियों की पहचान मदनगीर निवासी पुनीत अरोड़ा (पीड़ित का दोस्त), दक्षिणपुरी निवासी अमित, आकाश, बुद्ध विहार निवासी लक्षमण, मंगोलपुरी निवासी गोवर्धन व बुद्ध विहार निवासी लाल सिंह के तौर पर हुई। डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया तीस सितंबर को ज्वाहर पार्क खानपुर निवासी ने अपने घर हुई चोरी की शिकायत नेबसराय थाने में दी।

पुलिस को बताया वह 29 सितंबर को परिवार के साथ लुधियाना पंजाब में रह रही बेटी के घर गए थे, अगले दिन सुबह पड़ोसियों ने घर के ताले टूटे होने की सूचना दी। वह दिल्ली लौटे तो पता चला घर में रखी सोने और डायमंड की चालीस लाख कीमत की ज्वेलरी गायब है। दस हजार रुपए, एलसीडी टीवी व कुछ कपड़े भी चोरी हुए हैं। स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर गिरीश कुमार की टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। स्विफ्ट कार में सवार होकर आए पांच लोग संदिग्ध नजर आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें