पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जन्तर-मन्तर पर धरना:गाेयल ने कहा -दिल्ली की सड़कों पर सिविल डिफेंस वालिंटियर्स की गुंडागर्दी बंद हो

नई दिल्ली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को आरडब्ल्यूए और एनजीओ के साथ जन्तर-मन्तर पर धरना

पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल ने कोविड में मास्क न लगाने पर आम आदमी पार्टी द्वारा नियुक्त सिविल डिफेंस के वालिंटियर्स दिल्ली की सड़कों पर लोगों के साथ जो गुंडागर्दी कर रहे हैं, उस पर केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया। फोटो खींचने के बाद ये लोग ब्लैकमेल करते हैं और फिर नकद उगाही करते हैं। दरअसल तो ये आम आदमी पार्टी के ही वालिंटियर्स हैं।

गोयल ने कहा कि वे कोविड में वालिंटियर्स की गुंडागर्दी के विरोध में शनिवार 10 अप्रैल को जन्तर-मन्तर पर कई आरडब्ल्यूए और एनजीओ के साथ धरना देंगे। गोयल के साथ आज संवाददाता सम्मेलन में विधायक मोहन सिंह बिष्ट, अनिल वाजपेयी एवं अभय वर्मा ने भी मांग की कि दिल्ली पुलिस को इस पर तुरन्त कदम उठा, इन वालिंटियर्स को सड़कों से हटाना चाहिए।

गोयल ने कहा केजरीवाल सरकार ने केवल अपना कोष भरने के लिए इन सिविल डिफेंस वालिंटियर्स को मनमानी, गुंडागर्दी करने की छूट दे रखी है। इन सिविल डिफेंस वालिंटियर्स को किसी तरह की भी पावर नहीं है कि वो चलती गाड़ियों को रोक-रोक कर उनके चालान काटने शुरू करें। डीएम, एसडीएम भी यह पावर उनको नहीं दे सकते। गोयल ने बताया कि इन वालिंटियर्स ने पुलिस जैसी वेशभूषा बना रखी है, जिसमें खाकी वर्दी, बैज यहां तक कि जुराबाें पर भी पुलिस लिखा हुआ है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें