पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अफजल गैंग व विरोधी गैंग के बीच फायरिंग:वर्चस्व की लड़ाई को लेकर गैंगवार, नाबालिग समेत 10 आरोपी पकड़े

नई दिल्ली23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपियों में दो नरेला थाने के घोषित बादमाश

नरेला इलाके में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अफजल गैंग और उनके विरोधी गैंग ने पिछले 2 दिन में 2 जगहों पर अवैध पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग की और और एक दूसरे पर जानलेवा हमला किया। पुलिस की मुस्तैदी से दोनों गैंग के एक नाबालिग समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 2 पिस्टल, 3 कारतूस, 2 कारतूस के खोल, 1 चाकू, बाइक और लाठी डंडे जब्त किए हैं । पकड़े गए आरोपियों में कुछ के खिलाफ आपराधिक मामले भी दर्ज हैं। जबकि 2 मोनू और इरफान घोषित बदमाश है। पकड़ा गया नाबालिग हरियाणा से वारदात के लिए आया हुआ था।

पकड़े गए बदमाशों में इरफान, यासीन, आसिम, विशाल, साहिल, मोनू, गुलाम हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गुरुवार रात को करीब 1.30 बजे नरेला के गुरेनी इलाके में बदमाशों ने इलाके में फायरिंग कर 2 बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया था। जिसमे आरोपियों ने कई राउंड गोली भी चलाई थी। शुक्रवार को दोपहर करीब 1.15 बजे पॉकेट-13 इलाके में दोनों गैंग आमने सामने भिड़े। एक दूसरे पर फायरिंग भी हुई और लाठी डंडे भी चले। लेकिन नरेला पुलिस जो कि बीती रात से ही इनकी घेराबंदी कर रही थी। आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया। कुछ बदमाश फरार होने में कामयाब भी हो गए।

खबरें और भी हैं...