पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग की घटना:गैस निकलने की वजह से गाजीपुर लैंडफिल साइट पर लग गई आग

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसी के हताहत होने की सूचना नहीं दमकल की 8 गाडियों ने पाया काबू

गाजीपुर लैंडफील साइट पर रविवार देर शाम 4.10 बजे अचानक आग लग गई। तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस व दमकल विभाग को दी। सूचना पर मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां पहुंची। दमकल कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं एमसीडी अधिकारियों का कहना है कि लैडफिल साइट पर गैस फॉर्म होने से अचानक आग लग गई थी।

सूचना मिलते ही आग बुझाने के 14 एक्सीलेटर मशीन को मौके पर भेजा गया। इसके साथ ही दमकल विभाग की गाडियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया। अधिकारियों का कहना है कि आग में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है। दमकल विभाग के अनुसार रविवार शाम लैंडफिल पर आग लगने की सूचना मिली थी। मौके पर पहले दो गाड़ियों को भेजा गया, हवा की वजह से आग बढ़ती चली गई। जिसके बाद 6 और गाड़ियों को भेजा गया। साथ ही निगम की मशीनों की सहायता से भी आग पर काबू पाया गया। कूड़े की वजह से दमकल को आग बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। रात 8 बजे दमकल ने आग पर पूरी तरह से काबू पाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें