पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Girl Befriended On Social Media, Girl Sent Nude Blow To CRPF Soldier, Cheated 6 Lakh 23 Thousand Rupees

CRPF जवान से हनीट्रैप:सोशल मीडिया पर दोस्ती कर लड़की ने भेजे न्यूड फोटो, ठगे 6 लाख 23 हजार रुपए

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
  • लड़की ने अपने साथी को एसपी बताकर पीड़ित को दिलवाई धमकी

पश्चिम विहार इलाके में एक लड़की ने सीआरपीएफ के जवान को अपनी न्यूड फोटो भेजकर उससे 6 लाख 23 हज़ार रुपए ठग लिए। जब जवान ने लड़की से पैसे वापिस मांगे तो उसने अपने एक रिश्तेदार काे हिसार का एसपी बताकर फंसवाने की धमकी दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जनकारी के मुताबिक, पिछले साल फरवरी में युवती ने उसके फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। जिसको बिना सोचे समझे उसने एक्सेप्ट कर ली थी। जल्द ही लड़की ने फेसबुक मेसेंजर पर मैसेज कर उससे दोस्ती कर ली। लड़की ने किसी तरह से फेसबुक से वाट्सअप नंबर निकाल कर मैसेज करना शुरू कर दिया। लड़की ने बताया कि उसका पति मर्चेंट नेवी में है। लड़की उससे किसी न किसी तरह से बातचीत करती रही।

सास की तबीयत खराब बताकर मांगे रुपए
कुछ दिनों बाद लड़की ने बताया कि उसकी सास की तबीयत काफी खराब है। वह अस्पताल में एडमिट है। यह बोलकर उसने पैसे मांगे, जिसको देने से मना कर दिया। उसने वीडियो कॉल करके अपनी सास की सीरियस हालत अस्पताल में एडमिट दिखाया। बताया कि उसके पास जो एटीएम है, वह खराब हो गया है। उसने इंसानियत के तौर पर लड़की को 5 हजार रुपए दे दिए। उस लड़की ने फिर से दवाई लेने के लिए 5 हजार मांगे। वह भी दे दिए।

विश्वास दिलाने के नाम पर भेजे न्यूड फोटो
इसके बाद लड़की ने सास को हार्ट अटैक आने की बात कहकर 50 हजार रुपये मांगे। मना करने उस लड़की ने बोला कि आपको मेरा विश्वास नहीं है तो मैं आपको विश्वास दिलाने के लिए अपनी न्यूड फोटो भेजती हूं। उसने खुद के न्यूड फोटो और वीडियोज वाट्सअप अपनी मर्जी से भेजे। उसके बाद भी पैसे नहीं दिए। अगले दिन लड़की ने फिर कॉल किया और बोली कि वह एसपी ऑफिस हिसार में है। एक से बात कराई। उसने खुद को एसपी बताकर 50 हजार देने की कहा। नहीं देने पर धमकी दी कि केस दर्ज कर नौकरी खराब कर देंगे। इसी तरह के हथकंडे अपनाकर पीड़ित से 6 लाख 23 हजार रूपये ले लिये थे।

रिश्तेदार एसपी होने की दी धमकी
जब लड़की से उसने रुपये मांगे तो लड़की ने कहा कि तुमको पता न कि मेरा रिश्तेदार एसपी है। तुमने मेरे न्यूड फोटो मुझे भेजकर ब्लैकमेल करने की कोशिश की है। जब उसको बोला कि वो तो तुमने खुद भेजे थे। लड़की ने कहा कि पुलिस लड़कियों की ज्यादा सुनती है। तुम खुद ही फंस जाओगे। अब जब लड़की को फ़ोन करके पैसे मांगता है तो लड़की का फ़ोन नही मिलता है। जब मिलता है तो उसे धमकी मिलती है। पुलिस ने लड़की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस लड़की का सोशल मीडिया एकाउंट और जिस तरह से पीड़ित ने उसे पैसे दिए थे उन खातों को खंगालकर आरोपी लड़की तक पहु्ंचने की पुलिस कोशिश कर रही है।

खबरें और भी हैं...