पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड के मरीजों को मिलेगी राहत:कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए जल्द बढ़ेंगे हिंदू राव कोविड अस्पताल में 200 बेड

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महापौर ने की स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक -अस्पताल के सभी बेड हैं फुल - Dainik Bhaskar
महापौर ने की स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ की बैठक -अस्पताल के सभी बेड हैं फुल

दिल्ली में तेज़ी से बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या को देखते हुए उत्तरी दिल्ली नगर निगम के हिंदू राव अस्पताल में 200 तक बेड बढ़ाने का निर्देश दिया गया है। मंगलवार को नॉर्थ एमसीडी के महापौर जय प्रकाश ने निगम के आयुक्त संजय गोयल व स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान सभी स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में अधिकारियों के साथ गहन चर्चा की गई।

बैठक के बाद महापौर ने बताया कि अधिकारियों को उत्तरी दिल्ली नगर निगम के हिंदू राव कोविड अस्पताल में 150 से 200 बेड और जल्द से जल्द बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं। निगम मरीजों को सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। साथ ही दिल्ली सरकार से भी निवेदन किया कि वो उत्तरी दिल्ली नगर निगम के हिंदू राव कोविड अस्पताल में सभी आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति में तेज़ी लाए। बैठक के दौरान महापौर ने अधिकारियों से कहा कि करोना संक्रमण को रोकने के लिए हम सभी को एक साथ मिलकर कार्य करना।

निरीक्षण करने पहुंचे महापौर
बैठक के बाद महापौर ने स्थिति का जाएजा लेने के लिए उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सभी जांच केन्द्रों का निरीक्षण किया है। इस दौरान महापौर ने नागरिकों से मास्क पहने, सामाजिक दूरी का पालन करने व बार बार हाथ धोने और सरकार द्वारा समय-समय पर जारी दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा कि हम कुछ सावधानियों से कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोक सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

और पढ़ें