पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कारोबारी से 5 लाख की फिरौती मांगने वाला गोगी गैंग का बदमाश गिरफ्तार

दिल्ली9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रुपए नहीं दिए तो 30 मिनट के भीतर गोली मारने की दी थी धमकी

जेल मे बंद गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी ने अपने गुर्गे के माध्यम से कारोबारी से पांच लाख रुपये की वसूली मांगी थी। वारदात अलीपुर इलाके में गत 29 जुलाई की है। जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाश ने एक किराना कारोबारी को उसी की दुकान में आकर एक लिफाफा देकर 4/5 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी।

मना करने पर 30 मिनट के भीतर गोली मारने की धमकी दी थी। वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को अलीपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान देवेंद्र कुमार वर्मा (37) के रुप में हुई है। जोकि जितेंद्र उर्फ गोगी गैंगस्टर के लिए काम करता है। आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल बाइक, पिस्टल और 2 कारतूस जब्त किये हैं। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी ने अपने ही एक जानकार से वसूली करने की कोशिश की थी। जिनसे उसके परिवार से पारिवारिक संबंध हैं।

डीसीपी गौरव शर्मा ने बताया कि 29 जुलाई को अलीपुर पुलिस को एक किराना की दुकान चलाने वाले कारोबारी ने अज्ञात बदमाश द्वारा 5 लाख रुपए रंगदारी मांगने की लिखित रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामला दर्ज कर एसएचओ अलीपुर की देखरेख में पुलिस टीम को आरोपी को पकडऩे का जिम्मा सौंपा गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें