पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:हेड कांस्टेबल ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारी, हुई मौत

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

द्वारका स्थित सेक्टर-16 बी केे क्वॉर्टर में हेड कांस्टेबल ने गुरुवार शाम सर्विस रिवॉल्वर से खुद के सिर पर गोली मार ली। मौके से पुलिस को कोई सुइसाइड नोट भी नहीं मिला है। मृतक की पहचान स्वरूप चंद (50) के रूप में हुई है। पुलिस शुरुआती जांच में खुदकुशी का कारण पारिवारिक कलह की आशंका जता रही है। मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा निवासी स्वरूप चंद इस समय आईजीआई एयरपोर्ट थाने में तैनात थे। परिवार में पत्नी और 2 बच्चे हैं। गुुरुवार दोपहर थाने पर ड्यूटी खत्म करके करीब 4 बजे वे अपने घर पहुंचे। घटना से पहले घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। जिसके बाद स्वरूप चंद ने चुपचाप खुद को कमरे में बंद कर लिया और करीब 6 बजे अपनी सर्विस रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली। जबकि गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी ने तुरंत मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा और उन्हें बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

शुरुआती जानकारी में यह पता चला है कि कुछ समय से वह डिप्रेशन में थे और परिवार में किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। इस मामले में परिवार वाले कुछ कहने को तैयार नहीं हैं।फिलहाल द्वारका नॉर्थ थाना पुलिस परिजनों से पूछताछ कर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें