पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नशे का सौदागर हुआ गिरफ्तार:ट्रक में केलों के पीछे छिपाकर रखा गया था गांजा; आंध्रपदेश और ओडिशा से NCR पहुंच रही नशे की खेप

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच ने सप्लायर को किया अरेस्ट, डेढ़ करोड़ का माल बरामद - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच ने सप्लायर को किया अरेस्ट, डेढ़ करोड़ का माल बरामद

क्राइम ब्रांच की एसटीएफ ने मारिजुआना (गांजा) सप्लायर को अरेस्ट किया है। इसके पास से ट्रक में भरे 43 प्लास्टिक बैग बरामद किए गए, जिनमें 1502 किलो गांजा मिला। भारतीय मार्केट में इसकी कीमत लगभग डेढ़ करोड़ रुपए है। इस गांजे को ओडिशा और आंध्रप्रदेश बार्डर जंगल इलाके से लाकर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई किया जाता था।

क्राइम ब्रांच (साइबर) डीसीपी भीष्म सिंह मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान आस मोहम्मद उर्फ आसू (35) के तौर पर हुई। वह मुजफ्फरनगर यूपी का रहने वाला है। इसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई। पिछले काफी समय से पुलिस नशे के इन सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। 19-20 की दरम्यानी रात मथुरा रोड पर पुलिस टीम ने मुखबिर की निशानदेही पर इस शख्स को पकड़ा था।

गांजे को प्लास्टिक के बैग में ट्रक के अंदर केलों के पीछे छिपाकर रखा गया था। आरोपी ने पूछताछ में बताया यह गांजा ओडिशा-आंध्रप्रदेश बॉर्डर से लोड किया गया था। आरोपी आठवीं कक्षा तक पढ़ा है। तभी से उसने अपने परिवार को सहयोग करने के लिए काम करना शुरू कर दिया था। वह ड्राइवर का काम कर रहा था। करीब छह महीने पहले वह गांजा सप्लाई करने वाले लोगों के संपर्क में आया और कम वक्त में ज्यादा रुपए कमाने के लालच में उनके लिए काम करने लगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें