पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा:सीमापुरी में एनकाउंटर के बाद पकड़ा गया बदमाश, सरेआम मां बेटे को पिस्टल दिखाकर की थी लूटपाट

नई दिल्ली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरा बदमाश।
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात वायरल भी हुई

शाहदरा इलाके में सरेआम मां-बेटे को पिस्टल दिखाकर लूट के मामले में एक बदमाश को एनकाउंटर के बाद पकड़ लिया। टांग में गोली लगने के बाद बदमाश जख्मी हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। आरोपी की पहचान लोनी, गाजियाबाद निवासी एहसान उर्फ चाचा (31) के तौर पर हुई। इसके पास से एक पिस्टल, दो कारतूस, दो खोखे और वारदात में इस्तेमाल एक चोरी की बाइक मिली है। पुलिस अब इसके दूसरे साथी दानिश को तलाश रही हैं।

शाहदरा डिस्ट्रिक्ट डीसीपी आर. साथियासुंदरम ने बताया 23 मार्च को बलबीर नगर निवासी अर्चित भाटी (35) और उसकी मां कृष्णा भाटी से सोने की चेन लूट ली गई थी। वारदात सरेआम हथियार के बल हुई। उस वक़्त अर्चित घर के सामने बुलेट बाइक खड़ी कर रहा था। तभी पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने उस पर धावा बोलकर जमीन पर गिरा दिया। पिस्टल दिखाकर उसकी चेन लूट ली गई। इसके बाद बाहर निकली अर्चित की मां कृष्णा की भी चेन लूट ली। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसकी फुटेज वायरल हो गई। जांच में लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ को भी शामिल किया गया। पुलिस को बाइक का नंबर मिल गया। बीती रात स्पेशल ‌स्टाफ की टीम सीमापुरी इलाके में गश्त पर थी।

देर रात 1.00 बजे इस वारदात में शामिल बदमाश एहसान के बारे में सूचना मिली कि वह साथी से मिलने सीमापुरी इलाके में आने वाला है। पुलिस टीम ने एहसान को घेर लिया। खुद को फंसता देख बाइक सवार एहसान ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की ओर से पांच गालियों चलाई गई, जिसमें एक गोली एहसान की टांग में लगी। उसे काबू कर अस्पताल पहुंचाया गया। पूछताछ में आरोपी ने बताया घटना वाले दिन उसके साथ दानिश था। पुलिस को 11 मामलों में एहसान की तलाश थी। B मपुलिस उससे पूछताछ कर लूटी गई चेन बरामद का प्रयास कर रही है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

और पढ़ें