लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां:पश्चिम विहार इलाके में चल रहा था हुक्का बार, 17 लोग पकड़े गए

नई दिल्ली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हुक्का बार में छापा। - Dainik Bhaskar
हुक्का बार में छापा।
  • पकड़े गए लोगों में चौदह ग्राहक, दो कर्मचारी और एक मालिक शामिल

पश्चिम विहार वेस्ट इलाके में लॉकडाउन के वक़्त भी लोग कानून को अपने हाथ में लेने से नहीं डर रहे। एक बेसमेंट में खुलेआम हुक्का बार चल रहा था, जहां पुलिस ने छापा मार 17 लोगों को पकड़ा। इनमें 14 ग्राहकों के अलावा दो कर्मचारी और मालिक शामिल हैं। यहां न तो किसी ने मास्क लगा रखा था और न कोई सामाजिक दूरी का पालन कर रहा था। इस मामले में पुलिस ने हुक्का बार मालिक सु‌मित गुप्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया नांगलोई रोड, भेरा एंक्लेव, पश्चिम विहार इलाके में गुप्ता प्रॉपर्टीज के दफ्तर में हुक्का बार चलने की सूचना मिली। पुलिस ने रेड डाली तो पाया कि हुक्का बार में मस्ती चल रही थी। नौजवान हुक्का पीने में व्यस्त थे। इस दरम्यान पुलिस ने मौके के हालत का पूरा वीडियो भी बना लिया।

हुक्का बार मालिक सुमित गुप्ता वहा ‌था। पुलिस ने आरोपी निहाल विहार निवासी को अरेस्ट कर लिया। उसके खिलाफ पश्चिम विहार वेस्ट थाने में सरकारी आदेश के उल्लंघन, महामारी अधिनियम, समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने हुक्का बार से पांच हुक्के, नौ कॉयल, नौ फ्लेवर पैकेट और अन्य सामान बरामद किए। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...