पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काम नहीं था, इसलिए करने लगे छीना झपटी:पति-पत्नी साथ मिलकर करते थे झपटमारी, तिगड़ी इलाके से पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में झपटमारी करने वाला दंपति - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में झपटमारी करने वाला दंपति
  • आरोपी दंपती संगम विहार इलाके के रहने वाले हैं
  • सैनिक फार्म एरिया में छीना था मोबाइल

साउथ दिल्ली के तिगड़ी इलाके से झपटमारी के आरोप में पति-पत्नी को अरेस्ट किया गया है। दोनों के पास से छीना गया एक मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाइक मिली है। आरोपियों की पहचान आश मोहम्मद उर्फ आशू (22) व काजल (20) के तौर पर हुई। दोनों संगम विहार गली नंबर 9 के रहने वाले हैं। आश मोहम्मद चाेरी और झपटमारी के 10 मामले में शामिल रहा है।

एमबी रोड़ पर चेकिंग के वक्त पकड़ा गया कपल

डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया 22 फरवरी को तिगड़ी इलाके में पेट्रोलिंग के दौरान एक सब इंस्पेक्टर को इनपुट मिला था, जिसमें बताया गया 20 फरवरी को सैनिक फार्म एरिया में हुई झपटमारी की वारदात में शामिल एक कपल महरौली बदरपुर रोड से होकर गुजरेगा। सूचना के बाद तिगड़ी टी प्वाइंट पर पुलिस ने ट्रैप लगाया।

बतरा हॉस्पिटल से देवली की ओर आ रही एक बाइक पर कपल नजर आया। मुखबिर की निशानदेही पर पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया। इस पर बाइक चालक ने फरार होने की कोशिश की लेकिन उसे पुलिस ने वहीं पकड़ लिया। बाइक चालक की तलाशी लेने पर उसके पास एक मोबाइल मिला।

सैनिक फार्म एरिया से छीना था मोबाइल

उस युवक ने बताया यह मोबाइल साथी हिमांशु और पत्नी के साथ मिलकर सैनिक फार्म इलाके से कुछ रोज पहले ही छीना था। मोबाइल की डिटेल चेक करने पर आरोपी का दावा सही निकला। इसके बाद पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। मोबाइल और बाइक भी जब्त कर ली। अब पुलिस इनसे पूछताछ के आधार पर सहयोगी हिमांशु की तलाश में लगी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली तस्वीर

सैनिक फार्म में हुई झपटमारी की वारदात के दौरान आरोपियों की फुटेज इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसमें वे एक ही बाइक पर तीनों बैठे नजर आए थे। पुलिस अब दंपती से पूछताछ कर उनके पुराने काले चिठ्‌ठों को खंगालने में लगी है। आरोपी पत्नी को इसलिए साथ रखता था, ताकि वारदात के बाद फरार होते समय सड़क पर चेकिंग कर रही पुलिस उन्हें ना रोके।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

और पढ़ें