पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पति का गला घोंटने के बाद पहुंचाया अस्पताल, मौत पोस्टमार्टम में हत्या की खुलासा, पत्नी हुई गिरफ्तार

नई दिल्ली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्रवाई - Dainik Bhaskar
कार्रवाई
  • फतेहपुर बेरी का मामला, बेटे को रुपए भेजने के पीछे होता था झगड़ा

फतेहपुर बेरी इलाके में एक महिला ने अपने ही पति का गला घोंट दिया। इसके बाद वही महिला उसे सफदरजंग अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम में पता चला इस शख्स की हत्या की गई है, जिसके बाद पुलिस ने इस केस में उसी की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी महिला की पहचान सुनीता के तौर पर हुई। पूछताछ में खुलासा हुआ बेटे को रुपए देने के पीछे झगड़ा होने पर यह वारदात हुई।

डीसीपी साउथ डिस्ट्रिक अतुल कुमार ठाकुर ने बताया 15 फरवरी की सुबह पौने आठ बजे सफदरजंग अस्पताल से मामले की सूचना मिली। पता चला यहां ओम प्रकाश (25) नाम के युवक को भर्ती कराया गया था, जिसकी मौत हो चुकी है। पुलिस अस्पताल पहुंची जहां अस्पताल में मृतक की सुनीता मिली। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के दौरान डॉक्टर ने इस युवक के गले पर चोट के निशान पाए, जिससे पता चला कि उसकी मौत सामान्य नहीं बल्कि हत्या के कारण हुई है।

बेटे को पैसे भेजने का विरोध करता था पति
फतेहपुर बेरी थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह ने केस की जांच के दौरान मौके पर क्राइम और एफएसएल टीम को बुलाकर जांच की। पुलिस ने मृतक की पत्नी से मामले में पूछताछ की। जिसने बताया वह पति के साथ गली नंबर एक मांडी गांव में किराए के कमरे में रहती है। उसके पहले पति की मौत हो चुकी है। इस रिश्ते से उससे एक बेटा हुआ। पांच साल का बेटा अपनी नानी के घर बिहार में रहता है।

वह बेटे की परवरिश के लिए प्रति महीने पांच हजार रुपए भेजती थी, पति इसी बात का विरोध करता था। पुलिस सूत्रों का कहना है सुनीता ने आरोपी से पिछले साल मार्च में ही मंदिर में शादी की थी। दोनों का प्रेम विवाह था। सुनीता मेड या शादी में कोई काम मिल जाने पर करती थी। उसका पति कुछ नहीं करता था।

वह काम के सिलसिले में किसी से फोन पर बात भी करती थी तो पति उससे झगड़ता था। घटना वाली रात झगड़ा होने पर उसने गुस्से में चुन्नी से पति का गला घोंट दिया। जिसके बाद वह घबरा गई और उसने शोर मचा लोगों को एकत्रित कर पति को अस्पताल पहुंचाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें