पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपील:हम अनुशासन से रहेंगे, तो प्रभु हमारी रक्षा करेंगे- केजरीवाल

नई दिल्लीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएम ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की

लॉकडाउन 4.0 में केंद्र के निर्देश के बाद दिल्ली सरकार ने पहले के मुकाबले अधिक छूट दी है। दिल्ली में ट्रांसपोर्ट सेवा खोलने के साथ ही बाजार की दुकानें ऑड ईवन में खोल दी गई है। इस दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को दिल्लीवासियों से बाज़ारों में सोशल डिस्टन्सिंग और अनुशासन का पालन करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज से कुछ आर्थिक गतिविधियाँ शुरू हो रही हैं। हमारी बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है कि पूरे अनुशासन से रहें और कोरोना को कंट्रोल में रखें। इसके साथ ही मास्क, सोशल डिस्टन्सिंग और हैंड सैनिटायज़र सभी के लिए अनिवार्य है। आप और आपका परिवार स्वस्थ रहें- ऐसी प्रभु से प्रार्थना है। हम अनुशासन से रहेंगे, तो प्रभु हमारी रक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को राजधानी में छूट का ऐलान किया था, जिसमें ऑटो, टैक्सी, निजी टैक्सी और बस सेवाओं को फिर से अनुमति दी गई। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें