पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शराब माफिया गिरफ्तार:अवैध शराब की तस्करी करने वाला शराब माफिया अरेस्ट; अवैध शराब के वाहनों को खेतों में करता था लोड

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आउटर नार्थ जिला पुलिस की एएटीएस टीम ने अवैध शराब तस्कर माफिया को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान विकास उर्फ सोनू बिहारी के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल 1 कार, 2 हजार शराब की बोतलें, 1 पिस्टल और 2 कारतूस जब्त किये हैं। आरोपी 5 वारदातों में शामिल रहा है। वह गांव कुंडली हरियाणा का रहने वाला है।

डीसीपी राजीव रंजन ने बताया कि इंस्पेक्टर ब्रह्मदेव की देखरेख में पुलिस टीम शराब तस्करों को पकडऩे के लिए प्राईवेट वाहनों से जिले में गश्त पर थी। पुलिस टीम को शराब तस्करों का माफिया विकास उर्फ सोनू बिहारी के स्वरूप नगर इलाके में अवैध शराब लाने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने इलाके में घेराबंदी करके आरोपी को दबोच लिया। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला कि उसने फर्जी पेपरों पर यूपी और हरियाणा से वाहनों को खरीद रखा है।

शराब के वाहनों को खेतों में करता था लोछ

जांच में पता चला कि वह खुद काफी कम शराब तस्करी की वारदात को अंजाम दिया करता है। वह खेतों में शराब को वाहनों में लोड किया करता था। अगर पुलिस उसका पीछा करती तो वह वहां से आसानी से भाग जाया करता था। जब भी वह शराब तस्करों को सप्लाई के लिए भेजा करता है। वह उनको कवर करके चलता था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें