पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • In The Water Dispute, A Young Man Was First Attacked With A Knife, Then Strangled With A Beer Bottle, Died

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानी को लेकर विवाद में युवक की हत्या:युवक पर पहले चाकू से जानलेवा हमला, फिर बीयर की बोतल से रेत दिया गला

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बंटी की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
बंटी की फाइल फोटो।
  • पुलिस सीसीसीटीवी की मदद से आरोपियों की कर रही है तलाश

नरेला इंडस्ट्रियल एरिया इलाके में पानी भरने को लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने एक युवक की पहले चाकू से जानलेवा हमला किया फिर बियर की बोतल से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। मृतक की पहचान बंटी (23) के रुप में हुई है। पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया है। परिवार ने पुलिस पर मामले को गंभीरता से नहीं लेने का आरोप लगाया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

घर के पास नल से पानी लेने गया था युवक

जानकारी के मुताबिक, बंटी परिवार के साथ होलम्बी कलां, फेस-2, ब्लॉक-ए में रहता था। परिवार में मां सुशील, दो भाई दीपक और राहुल और एक बहन है। बंटी रेस्टोरेंट में नौकरी करता था। जबकि दोनों भाई प्राइवेट नौकरी करते हैं। उनके पिता का 3 साल पहले देहांत हो चुका है। परिवार वालों ने बताया कि इलाके में पानी को लेकर काफी समय से परेशानी है। होली के दिन पानी नहीं आ रहा था। शाम को घर के पास ही एक नल में पानी आ रहा था। बंटी बाल्टी लेकर पानी भरने के लिए चल गया था। तभी इलाके में रहने वाले युवकों से पानी भरने को लेकर कहासुनी हो गई थी।

पहले चाकू फिर बीयर की बोतल से रेता गला

हाथपाई के बीच आरोपियों ने पहले युवक की बुरी तरह से पिटाई की और फिर चाकू से उस पर जानलेवा हमला किया। आरोपियों का गुस्सा उस समय भी खत्म नही हुआ तो पास ही कुछ युवक बीयर पी रहे थे। उनसे जबरन बोतल छीनकर बोतल को जमीन पर मारकर तोड़ दिया फिर बोतल का टुकड़े से गले पर वार कर दिया। बंटी सड़क पर ही खून से लथपथ हालात में गिर गया। चिल्लाने की आवाजें सुनकर लोग मौके पर पहुंचे।

घायल को डॉक्टरों ने कर दिया मृत घोषित

परिवार को वारदात की जानकारी दी गईं। पुलिस को वारदात की जानकारी देकर बंटी को तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने बंटी को मृत घोषित कर दिया। आरोपी दूसरे समुदाय से होने पर इलाके में दहशत का माहौल बन गया। लोगों को इकठ्ठा होता देखकर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें