पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उद्घाटन:रोहिणी में आइसोलेशन सेंटर का उद्घाटन

नई दिल्ली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोहिणी के सेक्टर-13 आत्म वल्लभ विहार सोसायटी और सेक्टर 14 मिलनसार अपार्टमेंट में ऑक्सीजन, मेडिसिन सहित सभी आवश्यक सुविधाओं से लैस आइसोलेशन सेंटर का रविवार को भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता और प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने उद्घाटन किया। इस अवसर पर पार्षद चित्रा अग्रवाल रोहिणी जोन के चेयरमैन आलोक शर्मा सहित सोसायटी के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह दोनों ही आइसोलेशन सेंटर सोसायटियों ने हमारे आग्रह पर तैयार किए हैं।

आत्म वल्लभ सोसायटी के आइसोलेशन सेंटर में 6 बेड की व्यवस्था की गई है। जरूरत पड़ने पर ऑनलाइन अपॉइंटमेंट के जरिए डॉक्टरों को बुलाया जा सकेगा। प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन ने कहा कि इस पहल से सोसायटी के लोगों ने दिल्ली के अन्य लोगों को भी यह संदेश दिया है कि वो भी आगे आएं और जरूरतमंद लोगों की सहायता करें। इस तरह की पहल अन्य सोसायटीज को भी करनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें