पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:रुपयों के लेनदेन के विवाद में युवक पर किया लोहे की रॉड और कांच से जानलेवा हमला

नई दिल्ली14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समयपुर बादली इलाके में ढ़ाई हजार रुपए की उधारी को लेकर हुए विवाद में युवक पर रॉड व कांच से जानलेवा हमला किया। जब युवक ने बचने के लिए दुकान में खुद को बंद कर लिया। इस पर आरोपियों ने उस दुकान को भी तोड़कर लाखों का नुकसान कर दिया। घायल की पहचान मयंक के रुप में हुई है। पुलिस ने पीडि़त के बयान पर फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक मयंक परिवार के साथ सेक्टर-18, रोहिणी इलाके में रहता है।

मयंक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पिछले साल जतिन नामक युवक से दोस्ती हुई थी। उसने कुछ समय पहले जतिन को बीस हजार रुपए उधार दिए थे। जो वापस कर दिए। ऐसे ही उसने भी जतिन से एक महीना पहले ढाई हजार रुपए उधार लिए थे। जिसको वह दे नहीं पा रहा था।

दो दिन पहले जतिन उसके घर पर पैसे मांगने आया भी था। लेकिन दोनों बाद वह घर पर नहीं मिला था। वारदात वाली शाम वह घर आया और पिताजी से उसे बुलाने की बात कही। पिताजी ने उसको फोन पर मामले की जानकारी दी। वह तुरंत मौके पर आ गया। उसको देखते ही जतिन साथियों के साथ मिलकर उसका मारने लगा।

जब वह बचने के लिए पास की दुकान में घुस और गेट अंदर से बंद कर लिया। जतिन और उसके साथियों ने गेट को रॉड से तोड़ दिया। उसको बाहर जबरन खींचकर उसकी रॉड और डंडों से बुरी तरह से पिटाई की। शीशे के एक टुकड़े को उठाकर उसके सिर पर मार दिया। जिससे उसका होंठ भी कट गया। वह खून से लथपथ हालत में वहीं पर गिर गया। फरार होने से पहले सभी ने कहा कि अगर पुलिस को मामले की जानकारी दी तो जान से मार देगें।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें