पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिधूड़ी का सीएम पर तंज:केजरीवाल झुग्गीवाले के बेटे, तो 6 साल में एक भी पक्का मकान बनाकर दिया हो बताएं

नई दिल्ली12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली सरकार की ओर से 14 सितम्बर को कुछ घंटों के लिए दिल्ली विधानसभा सत्र बुलाए जाने का आरोप लगाते हुए भाजपा विधायकों ने मंगलवार को प्रेसवार्ता कर निंदा की। उन्होंने कहा कि छोटा सत्र होने के कारण जनता की बातें नहीं सुनी गई।

विपक्ष ने झुग्गी-झोंपड़ी, पानी, बिजली के समस्याओं पर प्रश्न पूछे, आवाज उठाई, लेकिन संख्या के बल पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोई जबाव नहीं दिया। जब जनहित के मुद्दों पर चर्चा के लिए विधानसभा के एकदिवसीय मॉनसून सत्र को बढ़ाकर 5 दिन का करने संबंधी की गई मांग को भी खारिज कर दिया।

दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने प्रदेश कार्यालय में विधायक विजेंद्र गुप्ता, विधायक ओपी शर्मा, अभय वर्मा, अनिल बाजपेयी एवं मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराहा के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

विधूड़ी ने पूछा कि केजरीवाल झुग्गीवाले के बेटे हैं तो बताए 6 साल में एक भी झुग्गी वाले को पक्का मकान बनाकर दिया हो। विधूड़ी ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा झुग्गीवाले के बेटे है तो दो माह के अंदर रेलवे की जमीन पर बसे झुग्गी वालों को बनकर तैयार 52000 फ्लैटों में शिफ्ट करे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें