राजनीति / लॉकडाउन में दिखाई दिया केजरीवाल का अमानवीय चेहरा: गंभीर

Kejriwal's inhuman face seen in lockdown: Gambhir
X
Kejriwal's inhuman face seen in lockdown: Gambhir

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

नई दिल्ली. लॉकडाउन को सही तरीके से लागू नहीं करने  के कारण कोरोना संक्रमण के में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। गंभीर ने कहा है कि लॉकडाउन 4 पूरी तरह से फेल हो गयी है। उन्होंने कहा कि हॉस्पिटल की हालत खराब हैं , लोगों को अस्पताल में  जगह भी नहीं मिल रही है लेकिन  दिल्ली सरकार उनको सुधारने के बजाय अपने पॉकेट को भरने में लगी है ।

कोरोना के इस संकट में दिल्ली सरकार का अमानवीय चेहरा दिखाई दिया है । गंभीर ने कहा है कि केंद्र सरकार ने दिल्ली को जितना राशन दिया है उसको भी ठीक से बांटा नहीं गया। राशन वितरण की प्रणाली को लेकर यहाँ तक की दिल्ली हाई कोर्ट ने भी केजरीवाल सरकार के राशन बांटने के दावे पर सवाल खड़े किये हैं।

उन्‍होंने कहा की 2 महीने से केजरीवाल यह दावा कर रहे हैं की रोज़ाना दिल्ली के लाखों लोगों को खाना खिला रहे हैं लेकिन उनका खाना बन कहां रहा है इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। गंभीर ने कहा की केजरीवाल जी को अपना चेहरा इतना पसंद है की हर दिन सुबह सबसे पहले वह पूरी दिल्ली को टेलिविजन पर अपना चेहरा दिखाते हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना