पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मॉल्स:लॉकडाउन के कारण 100 दिन से बंद पड़े मॉल्स में खोले जाने से लौटी रौनक

गुड़गांव5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गत 22 मार्च के बाद से लगातार लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण को देखते हुए 100 दिन तक बंद रहे मॉल में बुधवार सुबह रौनक लौट आई। बुधवार को लोग शॉपिंग के लिए सुबह 9 बजे से ही मॉल पहुंचने शुरू हो गए। सुरक्षाकर्मियों ने सामाजिक दायरे का पालन करवाने के साथ ही लोगों को सैनिटाइज किया।

मॉल में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति के तापमान की जांच करने व मोबाइल में आरोग्य सेतु एप देखने के बाद ही प्रवेश दिया गया। वहीं, मॉल प्रबंधन ने गाइडलाइन के अनुसार मॉल में आइसोलेशन रूम भी बना दिया। कुछ मॉल ने तापमान को नियंत्रित रखा तो कुछ ने बिना एयर कंडीशन के ही मॉल में लोगों का आगमन किया, जिसके कारण लोग पसीने में तर बतर होते रहे। जहां लोगों ने मॉल खुलने के बाद खरीददारी करने पहुंचे, लेकिन एसी नहीं चलने से लोग बहुत जल्द ही मॉल से बाहर आते दिखाई दिए।

वहीं एमजीएफ मेट्रोपॉलिटन मॉल के सुरक्षा प्रभारी आरएस फौगाट ने कहा कि एसओपी गाइडलाइन की पालना के बाद ही लोगों को प्रवेश दिया जा रहा है। सुरक्षाकर्मियों व दुकानदारों को निर्देश दिए गए हैं कि वह लोगों से सामाजिक दूरी बनवाएं व नियमों की पालना करवाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें