पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रेम नगर इलाके में वारदात:फैक्ट्री में घुस हथियार के बल पर लूटपाट, कर्मचारी ने एक बदमाश को दबोचा लिया

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बदमाश लूट का माल लेकर फरार होने में कामयाब

प्रेम नगर इलाके में फैक्ट्री में घुसकर कर्मचारी की कनपटी पर पिस्टल रखकर लूटपाट की। हिम्मत दिखाते हुए एक बदमाश को कर्मचारियों ने मौके पर ही दबोच लिया। जबकि उसका साथी मौके पर से लूट की रकम लेकर फरार होने में कामयाब हो गया। जबकि पड़े गए आरोपी की कर्मचारियों ने बुरी तरह से पिटाई की। अधमरी हालत कर बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी की पहचान हीरालाल उर्फ सूरज के रूप में हुई है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी जब्त कर ली है। जानकारी के मुताबिक हिंद विहार, प्रेम नगर इलाके में रहने वाले राकेश ने पुलिस को बताया कि लक्ष्मी विहार प्रेम नगर में वह स्टिकर बनाने की काम करता है।

वारदात की दोपहर करीब 12.45 बजे वह अपने साथियों के साथ काम रहा था। तभी दो युवक अंदर आए। जिसमें से हीरालाल के हाथ में पिस्टल थी। जबकि एक गेट के अंदर ही खड़ा रहा। जिसको हीरालाल अभी कहकर बुला रहा था। हीरालाल ने रोशन के बारे में पूछा। जिसको कहा कि यहां पर रोशन नहीं है। तभी हीरालाल ने उसके माथे पर पिस्टल तान दी। उसने कहा जितना पैसा है, सारा निकालकर दे दे।

डर के कारण उसने 5 हजार रुपये निकाल कर दे दिए। फिर दोनों बदमाश बाकी साथियों से भी लूटपाट करने की कोशिश करने लगे। हिम्मत कर उसने हीरालाल को पकड़ लिया और उसके ऊपर गिर गया। बदमाश ने पिस्टल की बट से उसपर वार किया। जिससे उसको चोट लगी। उसे वहीं पर पकड़कर बुरी तरह से पीटा। जब उसके साथी अभी को पकडऩे की कोशिश की। वह भी वहां से लूट की रकम लेकर फरार हो गया।

अभी के साथ पूर्व कर्मचारी इस्माइल भी फरार हो गया। जिससे कुछ महीने पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हीरालाल को पकड़ लिया। जबकि उसे उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser