पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेखौफ बदमाश:मधु विहार में बीच सड़क कार सवार युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या

नई दिल्ली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर फरार

मधु विहार इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने कार में सवार युवक पर फायरिंग कर हत्या कर दी गई। मृतक योगेश कुमार (33) रविवार दोपहर वारदात के समय किसी से मिलने आनंद विहार जा रहा था। हसनपुर गांव के पास लाल बत्ती पर कार रुकते ही उस पर फायरिंग की गई। इसके बाद बाइक सवार चार बदमाश फरार हो गए।

बीच सड़क बदमाशों ने दोनों और से करीब 15 राउंड गोलियां चलाई। सड़क पर हत्या से अफरा-तफरी मच गई। मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पहचान करने में लगी है। मधु विहार थाना पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में लगी है। पुलिस ने बताया योगेश परिवार के साथ दक्षिणपुरी में रहता था।

इसके परिवार में पत्नी,दो बच्चे, मां और दो भाई हैं। योगेश कार वाशिंग वर्कशॉप चलाता था। इस पर हत्या समेत दो मुकदमे दर्ज थे। साल 2011 में इसने एक युवक की हत्या कर दी थी, जिसमें वह जेल गया था। वह इस केस में दो साल जेल में रहा था। अभी वह जमानत पर था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें