पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:लूटपाट कर युवक को घोंपा चाकू, घायल ने एक को दबोचा

नई दिल्ली19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम - Dainik Bhaskar
क्राइम
  • पुलिस ने घायल आरोपी को किया गिरफ्तार, दो भागने में हो गए कामयाब

शाहबाद डेयरी इलाके में तीन बदमाशों ने चाकू के बल पर एक युवक से लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर बदमाशों ने युवक को चाकू घोंप दिया। इसके बाद घायल युवक ने भी एक बदमाश को चाकू मारकर घायल कर दिया। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने घायल की शिकायत पर मुकदमा दर्जकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो भागने में कामयाब हो गए। जानकारी के मुताबिक घायल युवक की पहचान निरंजन यादव के रुप में हुई है। वह खेडा खुर्द में परिवार के साथ रहता है।

घायल ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह खेडा खुर्द में प्रदीप मान के यहां नौकरी करता है। शुक्रवार को वह खेत में काम कर रहा था। कुछ ही दूरी पर उसकी साइकिल खड़ी थी। तभी ई-रिक्शा पर सवार 3 युवक आए और उसकी साईकिल ले जाने लगे।

निरंजन यादव ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने चाकू निकालकर उस पर वार कर दिया। हाथापाई में निरंजन ने भी चाकू लूटकर एक बदमाश पर वार कर घायल कर दिया। वारदात के बाद दो आरोपी आरोपी की साइकिल, मोबाइल व पर्स लूटकर फरार हो गए।

मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को महावीर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दोनों का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस फरार दोनों आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें