पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Manoj Tiwari Told Kejriwal, Insensitive, Said Give One Crore And One Member Job To Fire Worker Amit's Family

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बताया संवेदनहीन, कहा- फायर कर्मी अमित के परिवार को एक करोड़ और एक सदस्य को नौकरी दें सीएम

दिल्ली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद   केजरीवाल पर एक बार फिर संवेदनहीनता का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल दर्द देकर हमदर्दी का नाटक करने के आदी हैं और एक बार फिर उन्होंने दिल्ली फायर कर्मी अमित बालियान की शहादत का अपमान किया है।

जिनके घर जाकर केजरीवाल ने अमित बालियान को शहीद का दर्जा 1 करोड रुपए और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। जो अभी तक पूरा नहीं कर पाए। तिवारी मीत नगर स्थित दिवंगत फायर कर्मी अमित बालियान के परिवार से मिले और उन्हें न्याय दिलाने की आश्वासन दिया।

तिवारी ने बताया कि विगत जनवरी माह में पीरागढ़ी के एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई थी जिसके दौरान आग पर काबू पाते और आग में फंसे लोगों को बचाते हुए फायर कर्मी अमित बालियान की मौत हो गई थी। तिवारी ने कहा कि अपने बेटे को खोने के बाद गमजदा परिवार  केजरीवाल की वादाखिलाफी से आहत है। तिवारी ने मुख्यमंत्री केजरीवाल से मांग की कि वह किए गए वादे के अनुरूप पीड़ित परिवार को तुरंत 1 करोड रुपए की सम्मान राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का अपना वादा पूरा करें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें