पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विवाद:शहीद इंस्पेक्टर के बेटे और दुकानदार में विवाद, केस, मोबाइल और सोने की चेन छीन लेने का आरोप

नई दिल्ली15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाटला हाऊस एनकाउंटर में शहीद हुए इंस्पेक्टर मोहनचंद शर्मा के बेटे और दुकानदार के बीच झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने दोनों ओर से मिली शिकायत के मद़्देनजर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

पुलिस को दी गई शिकायत में शहीद इंस्पेक्टर मोहनचंद शर्मा के बेटे दिव्यांशु ने आरोप लगाया वह अपने कजन के साथ टैंपर ग्लास इंस्टॉल कराने इस दुकान पर आया था। देर होने पर उसकी कहासुनी हो गई जहां दुकानदार ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। हालांकि, मौके पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई रिकॉर्डिंग में दुकानदार संचित और दिव्यांशु दोनों ही एक दूसरे के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आए।

इस घटना के बाद दिव्यांशु वहां से चला गया जो बाद में मौके पर अपने दो पीएसओ के साथ फिर से दुकान पर पहुंचा। इस बार दिव्यांशु के हाथ में लकड़ी भी थी। दूसरी बार दिव्यांशु की दुकानदार से फिर बहस हो गई। इस बार पीएसओ भी उसमें शामिल हो गए। इस बीच दिव्यांशु ने दुकानदार को थप्पड़ मारने की कोशिश की। शोर मचा तो वहां लोग एकत्रित हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser