पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:वेतन की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों से मिलने पहुंचे महापौर, जल्द दिलाने का दिया आश्वासन

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हस्डताल पर बैठे डॉक्टरों से मिले पहुचे महापौर जय प्रकाश।

वेतन की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों को मनाने के लिए रविवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश धरना-प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे। यहां उन्होंने डॉक्टरों से बात करते हुए कहा कि अभी कोरोना महामारी से बचने के लिए हमें अपनी इम्युनिटी को बचाकर रखना है। आपको अपने साथ अपने परिवार की भी चिंता करनी चाहिए। हमारी कोशिश है कि सोमवार तक कुछ हल निकल जाए।

वहीं इस संबंध में डॉक्टर सागर ने कहा कि मेयर ने हमें आश्वासन दिया है कि सोमवार तक कुछ हल निकल जाएगा। उन्होंने कहा कि वेतन मिलने तक डॉक्टरों की हड़ताल और भूख हड़ताल जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि जबतक वेतन नहीं, तब तक काम नहीं होगा। बिना वेतन घर का खर्च नहीं चल रहा। ऐसे में डॉक्टर क्या करें। कैसे काम होगा, यदि वेतन ही समय पर नहीं मिला तो काम नहीं करेंगे। वहीं अन्य डॉक्टरों ने कहा कि मेयर पहले भी आश्वासन दे चुके हैं। उनके बात पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें