पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:एमसीडी 48 घंटे में तोड़ी दुकानें ठीक करें, नहीं तो होगा घेराव: आप

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक दिलीप पांडे ने कहा भाजपा शहीदों के परिजनों से मांगे माफी

आम आदमी पार्टी (आप) ने भाजपा शासित एमसीडी को कारगिल सोसायटी में तोड़ी दुकानों को 48 घंटे में ठीक करने की मांग की है। ऐसा न करने पर आप ने मेयर, पार्षद, सांसद और प्रदेश अध्यक्ष का घेराव करने की चेतावनी दी है। रविवार को विधायक दिलीप पांडे और गुलाब सिंह ने प्रेसवार्ता में द्वारका स्थित कारगिल सोसाइटी की दैनिक वस्तुओं की दुकानों में तोड़फोड़ करने पर भाजपा की जमकर आलोचना की। उन्होंने कहा कि इस सोसायटी में सेवानिवृत्त और दिवंगत सैन्य अधिकारियों के परिवार रहते है।

दिलीप पांडेय ने कहा कि सोसायटी की दुकानों को बिना नोटिस दिए तोड़ा गया। भाजपा शासित एमसीडी कारगिल सोसायटी की तोड़ी गई दुकानों को 48 घंटे के अंदर ठीक करा कर दे, अन्यथा आम आदमी पार्टी एमसीडी के मेयर व पार्षद, सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का घेराव करेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपनी इस कार्रवाई के लिए शहीदों के सभी परिवारों से बिना शर्त माफी मांगनी चाहिए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें