पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:परिवहन साधनों में छूट मिलने के बावजूद चोरी छिपे बस व ट्रकों में जाने को मजबूर प्रवासी मजदूर

दिल्ली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस में 15 लोगों को दिल्ली से बिहार ले जा रहा ड्राइवर गिरफ्तार

लॉकडाउन 0.4 में सरकार ने लोगों को आवागमन के लिए ट्रेन हवाई जहाज यात्रा व अन्य कई यातायात साधनों को चालू कर दिया है। इसके बाद भी प्रवासी मजदूर दिल्ली से दूसरे राज्यों में जाने के लिए कोई न कोई तरीका खोज रहे है। इसी का फायदा उठाकर ट्रक व बस चालक मजदूरों से मोटी रकम वसूल रहे हैं। ऐसा की कुछ समयपुर बादली थाना इलाके में सामने आया है। समयपुर बादली थाना पुलिस ने एक प्राइवेट बस चालक को गिरफ्तार किया है। यह बस चालक 15 सवारियों को लेकर भागलपुर] बिहार जा रहा था। पकड़े गए आरोपी की पहचान दीपक (24) के रुप मेंं हुई है। आरोपी रोहतक हरियाणा का रहने वाला है। पुलिस ने बस को जब्त कर चालक दीपक को गिरफ्तार कर लिया है।
प्रवासियों  को लेकर भागलपुर जा रहा था बस चालक
पीसीआर कॉल मिलने के बाद कांस्टेबल जितेंद्र इलाके में गश्त करते हुए मुकबरा चौक के पास पहुंचा। जहां वह इंस्पेक्टर ब्रिजपाल साथ पिकेट लगाकर ड्यूटी पर तैनात था। इसी बीच उन्होंने एक प्राइवेट बस जो हरियाणा नंबर की थी। उसे जांच के लिए रोका। तलाशी लेने पर पुलिस को बस के अंदर 15 शख्स बैठे हुए मिले। जिसमें एक शख्स ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली से भागलपुर बिहार जा रहे है।

ड्राइवर से पूछताछ के दौरान अन्य शख्स मौके से चुपचाप चले गए। इस पर पुलिस ने चालक दीपक से कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कहा तो दीपक ने पुलिस को कहा कि कर्फ्यू पास उसके मालिक के पास है। वह कर्फ्यू पास उनसे मंगवा कर दिखा सकता है। पुलिस ने काफी देर तक दीपक के मालिक का इंतजार किया। लेकिन वह नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser