पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईजीएल गैस पाइप लाईन का शुभारंभ:बिजवासन में सांसद बिधूड़ी ने किया आईजीएल गैस पाइप लाईन का उद्घाटन

नई दिल्ली8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अब दक्षिणी दिल्ली के समालखा बिजवासन में आईजीएल पाईप लाइन से कुकींग गैस की सप्लाई करेगी। शनिवार को दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने गंाव समालखा बिजवासन विधानसभा में आईजीएल द्वारा प्रस्तावित कुकींग गैस पाइप लाईन का उद्घाटन किया।
  • लोगों को आईजीएल पाइप लाइन से सप्लाई करेगी कुकिंग गैस

दक्षिणी दिल्ली के समालखा बिजवासन विधानसभा क्षेत्र में शनिवार को सांसद रमेश बिधूड़ी ने आईजीएल द्वारा प्रस्तावित कुकिंग गैस पाइप लाईन का उद्घाटन किया। इस मौके पर रमेश बिधूड़ी ने कहा कि विकास कार्यों कि गति 2014 में नरेंद्र मोदी के आने के बाद ही तेजी से बढ़ी।

उन्होंने कहा कि आईजीएल द्वारा प्रस्तावित यह कुकिंग गैस पाइप लाईन क्षेत्र के लोगों के लिए बहुत ही लाभदायक साबित होगी और लाखों लोगों को इसका लाभ मिलेगा। इस क्षेत्र में काफी लम्बे समय से इस तरह के विकास कार्य की आवश्यकता थी।

मोदी है तो मुमकिन है, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के माध्यम से देश के गरीब के घर से धुंआ गायब है, इस योजना के अंतर्गत लगभग 8 करोड़ माताओं-बहनों के घर तक मुफ्त गैस सिलेंडर एवं चूल्हा पहुंचा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें