भाई के बर्थडे में हुई थी भाई की हत्या:पार्टी में DJ पर हुई कहासुनी में मर्डर, शराब पीने के बाद कर रहा था डांस, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीजे पर डांस के दौरान हुई कहासुनी में की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
डीजे पर डांस के दौरान हुई कहासुनी में की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।
  • नजफगढ़ इलाके का मामला

नजफगढ़ इलाके में बर्थ डे पार्टी के दौरान हुई हत्या के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान नवीन कुमार के तौर पर हुई। जो बाबा हरिदास एंक्लेव झडौदा कलां का रहने वाला है। इसके पास से पुलिस ने एक पिस्टल भी जब्त की है।

डीसीपी द्वारका डिस्ट्रिक संतोष कुमार मीणा ने बताया हत्या की यह घटना नजफगढ़ इलाके में एक बर्थ पार्टी के दौरान हुई थी। मृतक के भाई का बर्थ डे था, जहां आरोपी डीजे पर शराब पीकर डांस कर रहा था। उसके पास पिस्टल भी थी। यह देख मृतक ने उसे पिस्टल के साथ डांस न करने की हिदायत दी, जिसके बाद आरोपी ने फायरिंग कर दी। अनुज शर्मा गोली लगने से जख्मी हो गया था, जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जांच की और फिर घटना की बाबत 11 मार्च को हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया।

स्पेशल स्टाफ इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई। उसे पकड़ने के लिए मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लिया और सीडीआर निकला उसे चेक किया। एक सूचना पर आरोपी को शुक्रवार को अरेस्ट कर लिया गया। उसने पूछताछ में अपना गुनाह कबूल किया। बताया घटना वाली रात उसकी डीजे पर डांस के दौरान मृतक से कहासुनी हो गई थी। इस वजह से उसने फायरिंग की। 28 साल के नवीन कुमार के पास से एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस मिले हैं। आरोपी पहले लेबर मुहैया करवाने का काम करता था लेकिन काम मंदा होने की वजह से वह आजकल नान की रेहडियां भी लगवा रहा था।

खबरें और भी हैं...