आयुर्वेद औषधायल का उदघाटन:लोगों को स्वास्थ्य संबंधी सुविधा देने के लिए नार्थ एमसीडी का आयुर्वेदिक औषधालय शुरु

नई दिल्ली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सांसद हसंराज हंस व महापौर जय प्रकाश ने आयुर्वेद क्लिनिक का अद्घाटन किया। - Dainik Bhaskar
सांसद हसंराज हंस व महापौर जय प्रकाश ने आयुर्वेद क्लिनिक का अद्घाटन किया।

आर्थिक तंगी की बदहाली के बावजूद नार्थ एमसीडी लगातार विकास कार्य कर रही है। इसी क्रम में लोगों को स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए नार्थ एमसीडी ने रविवार को सांसद हंसराज हंस और उत्तरी दिल्ली के महापौर जय प्रकाश जे-ब्लॉक, जहांगीरपुरी क्षेत्र में उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा नवनिर्नित आयुर्वेदिक औषधालय का उद्घाटन किया।

आर्थिक तंगी के बाद भी निगम दे रही है लोगों को सुविधा
महापौर जय प्रकाश ने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम आर्थिक संकट के बाद भी नागरिकों को हर संभव सुविधा उपलब्ध करवा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम का हर पार्षद नागरिकों की सेवा में दिन रात लगा रहता है। महापौर ने कहा कि दिल्ली सरकार लगातार निगम के बजट में कटौती करके निगम को पंगु बनाना चाहती है ताकि हम नागरिकों के लिए विकास कार्य ना कर सके।

उन्होंने कहा कि हमने निगम का बकाया फंड जारी करने के लिए मुख्यमंत्री आवास पर धरना तक दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में निगम ने क्षेत्र में सफाई व सैनिटाइजेशन का कार्य किया ताकि नगरिकों को इस महामारी से बचाया जा सके मगर दिल्ली सरकार ने कुछ नही किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम भारत सरकार के सहयोग से कोरोना वैक्सीन के लिए विभिन्न औषधालयों में टीकाकरण केंद्र खोल रही है ताकि नागरिकों को कोरोना वैक्सीन की सुविधा उनके घरों के पास मिल सके।