पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Now The Journey From ISBT To UP Border Will Be Completed In 10 Minutes, Shastri Park Flyover Starts; Get Rid Of Jam

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्लाईओवर का उद्घाटन:अब आईएसबीटी से यूपी बॉर्डर का सफर 10 मिनट में होगा पूरा, शास्त्री पार्क फ्लाईओवर शुरू; जाम से छुटकारा

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शास्त्री पार्क फ्लाईओवर शनिवार से जनता के लिए खोल दिया गया। इस फ्लाईओवर शुरू सीलमपुर और शास्त्री पार्क में लगने वाले भीषण जाम से मिलेगा छुटकारा मिलेगा और इस फ्लाईओवर का निर्माण होने से इसका लाभ प्रतिदिन लाखों लोगों को मिलेगा। अब आईएसबीटी और यूपी बॉर्डर तक का सफर 10 मिनट में पूरा होगा, बीच में कोई रेड लाइट भी नहीं मिलेगी।

शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पीडब्ल्यूडी मंत्री सतेन्द्र जैन ने शास्त्री पार्क फ्लाईओवर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह दिल्ली के 70 साल के इतिहास का पहला मामला है कि स्वीकृत रुपए 53करोड़ रुपए कम में 250 करोड़ रुपए में हमारे अधिकारियों ने पूल को बनाकर कम समय में पूरा कर दिया। जबकि इस फ्लाईओवर के लिए 303 करोड़ स्वीकृत थे।

फीता काटने का शौक है काटो, बहुत कुछ काट रहे हैं केजरीवाल : मनोज तिवारी

फ्लाईओवर का उद्घाटन को लेकर उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद व पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से उन पर जोरदार तंज कसा है। तिवारी ने कहा केजरीवाल जी आप फीता काटो, आप दिल्ली का बहुत मलाई काट रहे हो, जनता के गाढ़ी कमाई काट रहे हो काटो, एमसीडी का फंड काट रहे हो, मैं जब दुबारा सांसद का चुनाव लड़ने के लिए जनता के पास गया तो उन्हें लिखकर दिया कि मैं सिग्नेचर ब्रिज बना दूंगा।

जब हम फ्लाईओवर के लिए मुख्यमंत्री को लिखकर दिया तो सतेन्द्र जैन फाइल को दवा कर बैठ गए। इसके बाद हमें आमरण अनशन पर बैठना पड़ा। रात को 11बजे एलजी ने इस फ्लाइओवर के निर्माण के लिए 303करोड़ रुपए पास किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें