पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:हजरत निजामुद्दीन में चोरी के शक में गौतम को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने आरोपी मेहताब को महज एक घंटे के अंदर ही किया गिरफ्तार

हजरत निजामुदीन इलाके में एक युवक की लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गौतम के तौर पर हुई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने इस केस में आरोपी मेहताब (41) को महज एक घंटे के भीतर ही दबोच लिया। वह सराय काले खां इलाके का रहने वाला है।

पुलिस ने मामले में वारदात में इस्तेमाल लोहे की रॉड, प्लास्टिक पाइप व प्लास्टिक टेप बरामद की है। डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया डीडीए पार्क बाबा भूरे शाह दरगाह में एक युवक की हत्या होने की खबर मिली। पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स भिजवाया गया। मृतक की पहचान गौतमपुरी निवासी गौतम के तौर पर हुई। उसकी छाती, बैक और जांघ पर चोट के निशान मिले।

इस घटना की बाबत पुलिस ने हजरत निजामुदीन थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया। लाजपत नगर सब डिवीजन एसीपी अतुल कुमार की देखरेख में टीम ने आरोपी के बारे में जानकार जुटाय। पता चला मेहताब ने गौतम को   मंगलवार को  मेहताब ने ई रिक्शा से गौतम को मोबाइल चोरी के शक में पकड़ा था। उसे ई रिक्शा से बांधकर लोहे की रॉड और प्लास्टिक के पाइप से बुरी तरह मारा गया। आरोपी मेहताब ई रिक्शा की बैटरी चार्ज करने की दुकान करता है। उस पर अपराध का एक मामला पहले से दर्ज मिला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser