पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी की हत्या के बाद की खुदकुशी:होली के दिन पति ने ड़ंड़े से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या, खुद भी फांसी लगाकर दी जान

नई दिल्लीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।
  • -पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की कर रही है जांच

आउटर नार्थ जिले के अलीपुर इलाके में सोमवार की शाम पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद पति ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों की पहचान मिथलेश (25) व मोनिका (22) के रुप में हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, मिथलेश अलीपुर इलाके में रहता था। मिथलेश की 6 महीने पहले ही मोनिका से शादी हुई थी। वह एक फॉर्म हाउस में काम करता था और वहीं पर सर्वेंट क्वाटर में पत्नी के साथ रहता था। जानकारों की मानें तो मिथिलेश व मोनिका में पहले भी झगड़ा होता था।

आपसी झगड़े में ड़ंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या

होली के दिन में भी इन दोनों में झगड़ा हुआ था। शाम के वक्त मिथलेश ने एक डंडे से पीट.पीटकर मोनिका की हत्या कर दी। इसके बाद मिथलेश ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। डंडा भी उसी कमरे में मिला जहां मिथलेश ने खुदकुशी की थी।

आशंका जताई जा रही है कि मोनिका की हत्या करने के बाद मिथलेश ने खुदकुशी की होगी। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस दोनों को तुरंत सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित किया। फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें