पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:75 हजार से ज्यादा जांच, 444 नए मरीज मिले,10 की मौत

नई दिल्ली17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • राजधानी में कोरोना संक्रमण तेजी से घटा

दिल्ली में कोरोना का संक्रमण तेजी से घट रहा है। शुक्रवार को दिल्ली सरकार की तरफ से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में 444 नए मामले सामने आए और 10 मरीजों की मौत हुई है। वहीं, 823 मरीज ठीक हुए है। रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली में अब तक 6,29,282 लोग संक्रमित हो चुके है।

इनमें से 6,14,849 ठीक हो चुके है। अब तक कोरोना के कारण 10,654 मरीजों की मौत हो चुकी है। अभी दिल्ली में 3779 एक्टिव केस है। इनमें से 1807 मरीज होम आइसोलेशन में है। पिछले 24 घंटे में 75,724 लोगों की कोरोना जांच की गई।

23 हजार फ्रंटलाइन वर्कर्स की लिस्ट भारत सरकार को सौंपी

कोरोना टीकाकरण की तैयारियों के मद्देनजर पूर्वी दिल्ली नगर निगम ने कोरोना संक्रमण के दौरान लोगों की सेवा करने वाले अपने करीब 23 हजार कर्मचारियों की सूची सरकार के पोर्टल को-विन पर अपडेट कर दी है। प्रेस एवं सूचना निदेशालय के मुताबिक पहले चरण में टीकाकरण के लिए पूर्वी दिल्ली नगर निगम की ओर से निगम सफाईकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी, जन-स्वास्थ्यकर्मी और अभियांत्रिक विभाग, संपत्ति कर विभाग, उद्यान विभाग और समुदाय सेवा विभाग के कर्मचारी शामिल हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser